Ticker

6/recent/ticker-posts

टाइम पास लड़कियों के मोबाइल नंबर चाहिए

 

टाइम पास लड़कियों के मोबाइल नंबर



बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो टाइम पास करने के लिए इंटरनेट पर लड़कियों के नंबर खोज रहे हैं। अधिकतर लोग फ्री टाइम पर लड़कियों से बात करना चाहते हैं जरूरी नहीं है कि इसमें लड़कों का नाम शामिल हो लड़कियां भी आज के टाइम पर टाइम पास करने के लिए इंटरनेट पर लड़कियों के नंबर खोज रही है। टाइमपास के लिए 2 लोग ही नंबर होते हैं पहला जो लोग खाली रहते हैं और जिन लोगों का ब्रेकअप हो जाता है।

टाइमपास लड़कियों का नंबर कहां मिलता है।

इंटरनेट पर बहुत सारी वेबसाइट टाइम पास लड़कियों का नंबर देने का दावा कर रही है और अधिकतर लोग इन वेबसाइट पर विजिट भी कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दूं अगर आप किसी भी लड़की का इंटरनेट से नंबर चोरी करते हैं तो लड़की आपके ऊपर लीगल एक्शन ले सकती है। बहुत सारी ऐसी वेबसाइट है जहां पर लोग जानबूझकर लड़कियों का नंबर ऐड कर देते हैं और अगर ऐसे में आप उन नंबर पर कॉल करते हैं तो लड़की आपके खिलाफ पुलिस स्टेशन  या फिर साइबर क्राइम में रिपोर्ट कर सकती है।




अगर आपको लड़कियों का नंबर चाहिए तो ऐसे बहुत सारे फेसबुक ग्रुप है जहां पर लोग एक दूसरे से बात करते हैं।

टाइमपास के लिए लड़कियों से फेसबुक ग्रुप पर बात करें

फेसबुक ग्रुप एक ऐसा ग्रुप है जहां पर आप दुनिया की किसी भी लड़की से बात कर सकते हैं। आप कोई भी इंटरनेशनल फेसबुक ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं पर किसी से भी टाइम पास के लिए बात कर सकते हैं। वैसे तो अधिकतर लोग फेसबुक पर ग्रुप चैट करते हैं लेकिन अगर कोई आपको अपना नंबर देता है तो आप ले सकते है।

टाइमपास के लिए लड़कियों से टेलीग्राम ग्रुप पर बात करें।

अगर आप टाइम पास के लिए लड़कियों का नंबर सोच रहे हैं तो आप टेलीग्राम ग्रुप पर जाकर लड़कियों से बात कर सकते हैं। टेलीग्राम पर बहुत सारे ऐसे ग्रुप है जहां पर आप टाइम पास के लिए लड़कियों से बात कर सकते हैं।टाइमपास के लिए लड़कियों का मोबाइल नंबर लेना लीगल है या नहीं

अधिकतर लोग टाइमपास के चक्कर में फेसबुक और इंस्टाग्राम से लड़कियों का नंबर चोरी कर लेते हैं और उसके बाद उन लोगों को कॉल करते हैं अधिकतर लड़कियां परेशान होकर पुलिस स्टेशन या उनकी रिपोर्ट लिखा सकती है और अगर कोई भी व्यक्ति ऐसे कामों में पकड़ा जाता है तो उसे 2 साल की सजा और जुर्माना भरना पड़ता है जब एक बार पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट चली जाए तो करियर में इसका बहुत बुरा असर पड़ता है।


अगर कोई लड़की आपको खुद से नंबर देती है तो आप नंबर ले सकते हैं लेकिन आज के समय में अधिकतर लड़कियां नंबर देती है लेकिन वे सीधे-साधे लड़कों को वीडियो कॉल करके फसा देती है और उनसे पैसा वसूल करने की कोशिश करती है। इसलिए अधिकतर लोग टाइम पास लड़कियों के मोबाइल नंबर के चक्कर में लूट जाते हैं।

टाइमपास के लिए लड़कियां मोबाइल नंबर खुद देती है या नहीं

अधिकतर लड़कियां टाइम पास के लिए अपना नंबर दे देती है यह नंबर आपको कभी भी गूगल और इंटरनेट पर नहीं मिलेगा हां फेसबुक में आपको मिल सकता है लेकिन सीधे तरीके से नहीं। पहले फेसबुक में आपको लड़कियों से चैट करनी होगी उसके बाद आप उनसे नंबर की रिक्वेस्ट कर सकते हैं। अगर कोई लड़की आपको नंबर नहीं देती है तो आप उसकी प्रोफाइल से ले सकते हैं लेकिन सोच समझकर।


Also Red


government job alerts 2022 in hindi

serial download karne wale app

prachin bhart mai mhilao ki sthithi

minecraft pocket game download kaise kare

Minecraft java edition download kaise kare

grow app review in Hindi

YouTube thumbenail download kaise kare

YouTube se video download kaise kare

credit card kya hota hai

debit card kya hota hai

gst kya hai

internation yoga day 

duniya ki hakikat shayri



कौन कौन सी वेबसाइट टाइमपास वाली लड़कियों के नंबर देती है

बहुत सारी ऐसी वेबसाइट है जो टाइमपास के लिए लड़कियों का नंबर देने का दावा करती है लेकिन यह वेबसाइट फर्जी वेबसाइट होती हैं वेबसाइट में आपको नंबर तो जरूर मिल जाता है लेकिन वह भी फर्जी तरीके से। अगर आपको कोई भी ऐसी वेबसाइट है जहां पर लड़कियों का नंबर मिलता है तो आपको कभी भी नंबर का प्रयोग नहीं करना है अधिकतर वेबसाइट लोगों के साथ फ्रॉड करने के लिए आप करती है। इन वेबसाइट पर सबसे अधिक आपको इंडिया की वेबसाइट मिलेंगी। 


FAQ


टाइमपास के लिए फोन नंबर

वैसे तो बहुत सारी टाइम पास करने वालों की मोबाइल नंबर आपको गूगल पर मिल जाएंगे लेकिन यह नंबर कभी भी रियल नंबर नहीं होते हैं इनमें से एक दो रियल नंबर भी निकल गए तो समझ जाइएगा कि आप को फसाने के लिए किया जा रहा है इन नंबरों पर सोच समझ कर बात करनी चाहिए।


मेरी राय

मैंने अधिकतर गूगल पर देखा है कि टाइमपास वाली लड़कियों के नाम पर सबसे ज्यादा सर्च किए जा रहे हैं लेकिन यही मोबाइल नंबर आपको कभी-कभी बहुत महंगा पड़ सकता है इसलिए सोच समझकर किसी का नंबर गूगल से प्राप्त करें।